30 दिसंबर को होने वाली शंखनाद रैली स्थल का विपुल गोयल ने किया दौरा, अधिकारियों को दिए सुरक्षा व्यवस्था को बनाये रखने के निर्देश

शनिवार को हरियाणा के उद्योग एवं वाणिज्य मंत्री विपुल गोयल ने 30 दिसंबर को होने वाली शंखनाद रैली स्थल का दौरा किया. इस दौरान उन्होंने रैली स्थल पर लोगों के बैठने, मीडिया, सांस्कृतिक कार्यक्रम की मंडली, वीआईपी और वीवीआईपी लोगों के बैठने तथा उनके वाहनों की पार्किंग बारे एक -एक करके जानकारी ली. इस मौके पर विपुल गोयल ने अधिकारियों को निर्देश देते हुए कहा कि स्थानीय सेक्टर 12 के रैली स्थल पर आने वाले लोगों को यातायात की व्यवस्था वाहनों की पार्किंग और वाहनों से उतर कर लोगों को रैली स्थल तक आने में किसी भी प्रकार की परेशानी का सामना ना करना पड़े, इसके लिए प्रशासनिक व पुलिस के अधिकारी आपस में तालमेल बनाकर व्यवस्था को अमलीजामा पहनाना सुनिश्चित करें.

मौके पर मौजूद फरीदाबाद के उपायुक्त अतुल कुमार द्विवेदी ने प्रशासनिक अधिकारियों को निर्देश दिए कि वह रैली में आमजन को बैठने उनके वाहनों की पार्किंग तथा वाहनों से उतरकर रैली स्थल तक आने में व्यवस्था बनाए रखें ताकि आमजन को किसी भी प्रकार की परेशानी ना हो. उन्होंने अधिकारियों को निर्देश दिए कि आमजन के बैठने तथा वाहनों की पार्किंग आदि की व्यवस्था पूर्ण रूप से करें.

साथ ही पुलिस आयुक्त संजय कुमार ने पुलिस अधिकारियों को निर्देश दिए कि वह रैली में आने वाले आमजन तथा वीआईपी और वीवीआईपी लोगों को किसी भी प्रकार की परेशानी ना हो उनके वाहनों की पार्किंग की व्यवस्था के लिए अलग- अलग पार्किंग बनाकर उन पार्किंग को नंबर देकर सुविधाजनक बनाना सुनिश्चित करें.

Related posts

Leave a Comment